नांधई प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका ने नई दिल्ली में अखिल भारतीय सेवा तैराकी टूर्नामेंट में तीन मीटर स्प्रिंग बोर्ड डाइविंग स्पर्धा में कांस्य पदक जीता।

 


नांधई प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका  ने नई दिल्ली में अखिल भारतीय सेवा तैराकी टूर्नामेंट में तीन मीटर स्प्रिंग बोर्ड डाइविंग स्पर्धा में कांस्य पदक जीता।

भारत सरकार केंद्रीय मुल्की सेवा एवं क्रीड़ा संस्थान नई दिल्ली द्वारा दिसंबर 15-12-2023 से 17-12-2023 तक दिसंबर 2023-2024 में तालकटोरा श्यामाप्रसाद मुखर्जी स्विमिंग कॉम्प्लेक्स में आयोजित तैराकी प्रतियोगिता में 25 राज्यों के 334 से अधिक कर्मचारियों ने भाग लिया था ।  नांधई प्राइमरी स्कूल की  शिक्षिका और  वलसाड जिले के डुंगरी वृन्दावन सोसायटी में रहनेवाली श्रीमती ध्रुविनीबेन बलवंतराय पटेल ने राष्ट्रीय स्तर की इस तैराकी प्रतियोगिता में  भाग लिया।

इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले, गुजरात सरकार द्वारा गांधीनगर सरकारी जिमखाना में दिनांक: 6-12-2023 से 12-12-2023 तक 7 दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया था। इस प्रशिक्षण को पूरा करने के बाद, ध्रुविनी बी पटेल ने नई दिल्ली में आयोजित तैराकी प्रतियोगिता में तीन मीटर स्प्रिंग बोर्ड डाइविंग में कांस्य पदक जीता और नवसारी जिले और खेरगाम तालुका के नंदई प्राइमरी स्कूल सहित पूरे गुजरात राज्य का नाम स्वर्ण पदक में चमकाया। देश।

खेरगाम तालुका प्राथमिक शिक्षक संघ और विद्यालय परिवार ने एथलीट ध्रुविनी पटेल को शुभकामनाएं दीं।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ